Sunday, September 22, 2024

गाजियाबाद में मूत्र और थूक जिहाद के विरोध में लोनी में हिंदू संगठनों की महापंचायत

ग़ाज़ियाबाद। मूत्र और थूक जिहाद के विरोध में लोनी के टीला शाहबाजपुर गांव स्थित शिव मंदिर में ग्रामीणों द्वारा रविवार को महापंचायत बुलाई गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पंचायत में साध्वी प्राची, राजेंद्र महाराज, महंत मंगल पांडे, दीपांकर महाराज, दयाल महाराज, अशोक महंत और डॉक्टर आयुषी राणा मुख्य रूप से पहुंची। महापंचायत में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी पहुंचे। पंचायत में आए संतों ने चार सूत्रीय मांग को लेकर लोनी विधायक और एसीपी को ज्ञापन सौंपा। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

 

महापंचायत में आई साध्वी प्राची ने अपने तीखे बोल से जिहादियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बाहर किसी व्यक्ति से सामान खरीदने से पहले उसे रोको, पूछो, जानो और जवाब ना दे तो फिर ठोको। साध्वी प्राची ने कहा, ‘फादर और चादर के साथ हिंदुओं के गद्दारों से सनातनियों के धर्म भ्रष्ट करने की तैयारी चल रही है।

 

 

 

 

 

इस साजिश को बेनकाब करके दिखाना है। जातियों की दीवारों को तोड़कर चादर फादर को हटाइए। अब सनातनियों को बचाइए। आजादी के बाद देश के टुकड़े हुए थे, जो भाईचारे वाला गैंग कहता है ना कि  साध्वी प्राची भाईचारा खत्म करना चाहती हैं। हिंदुओं को चार बनाकर निपटा रहे हैं, लेकिन तुम अपनी राजनीतिक रोटियां सीखने से बाज नहीं आ रहे हो।’

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय