Sunday, September 22, 2024

कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है, राम-राम का नाम लेना चाहिए : नायब सैनी

रोहतक। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बूढ़ी कहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सैनी ने कहा, कांग्रेस पार्टी अब बूढ़ी हो चुकी है। वह तेजी से काम नहीं कर सकते हैं। मुख्यमंत्री नायब सैनी रोहतक में भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए यह व्यवस्था की है कि उन्हें भी इस योजना के साथ जोड़ा जाएगा।

 

 

मैं कहना चाहता हूं कि कांग्रेस ने जो इस चुनाव में 70 साल से ऊपर के उम्मीदवार उतारे हैं, उन्हें भी इस योजना से जोड़ेंगे। किसी को दिक्कत नहीं होने देंगे। लेकिन, अब वक्त चुनाव लड़ने का नहीं था। राम-राम का नाम लेने का था। नायब सैनी ने एक्स पर पोस्ट किया। पोस्ट में उन्होंने लिखा, आज रोहतक में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के पक्ष में अपने जनता से वोटों की अपील की।

 

 

रोहतक का प्यार मिल रहा है और इस बार हमारी सरकार में रोहतक की बड़ी भागीदारी होगी। भाजपा ही एक गरीब को मुख्यमंत्री बना सकती है, लेकिन कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनने का कोई दूसरा नाम भी ले तो बाप-बेटे द्वारा कुचल दिया जाता है। जैसा कि कुमारी शैलजा के साथ आज हो रहा है। दूसरे पोस्ट में नायब सैनी ने लिखा, हुड्डा के चहेतों और कांग्रेस के उम्मीदवारों का एक ही संकल्प और एक ही नारा है कि नौकरी में हिस्सा हमारा है। हुड्डा साहब अपने लड़के को बिना मेरिट और योग्यता के ही मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं।

 

 

लेकिन, गरीब के बेटे और हरियाणा के मेहनती युवाओं को मेरिट और योग्यता से एक भी नौकरी नहीं देना चाहते। यही हुड्डा और कांग्रेसी राज था और यही रहेगा। भूपेंद्र हुड्डा समाज से किसी को आगे बढ़ने नहीं देते अपने बेटे के अलावा उन्हें कोई और दिखाई ही नहीं देता। बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होना है। 8 अक्टूबर को परिणाम घोषित किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय