Monday, September 23, 2024

महाराष्ट्र में गहरी खाई में गिरी बस, 4 की मौत, 40 से ज्यादा घायल

अमरावती। महाराष्ट्र के अमरावती जिले के सेमाडोह के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बस खाई में गिर गई। जिससे 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 से ज्यादा घायल हो गए, कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस अमरावती से खंडवा जा रही थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी दौरान बस एक घुमावदार सड़क पर नियंत्रण खोने के बाद 60 से 70 फीट गहरी खाई में गिर गई। घटना की सूचना मिलने पर एनडीआरएफ के अलावा स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। लोगों को बस से बाहर निकाला जा रहा है। बस में करीब 50 से 55 यात्री सवार थे। अमरावती जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है कि अमरावती के मेलघाट में बस के चालक द्वारा नियंत्रण खो देने के कारण बस पुल से नीचे गिरी। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई।

 

 

लगभग 30 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सेमाडोह के नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। बचाव कार्य प्रगति पर है। प्रशासन को आशंका है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। वहीं, जिला प्रशासन की टीम इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए है। हाल के दिनों में इस इलाके में हुई ये तीसरी बड़ी घटना है। इसी साल मार्च और फिर जुलाई में बस हादसों का शिकार हुई थी। जुलाई महीने में अमरावती के पास मेलघाट के हाई पॉइंट के पास ही एक निजी ट्रैवल्स की बस हादसे का शिकार हुई थी। तब बस सतपुड़ा रेंज के मेलघाट में खटकली के नजदीक खाई में गिरी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय