Monday, September 23, 2024

गाजियाबाद में प्रभारी मंत्री ने ई रिक्शा चालकों को दिलाई भाजपा की सदस्यता

गाजियाबाद। विजयनगर स्थित बीमा बाई पार्क के अंदर ई रिक्शा चालकों द्वारा सदस्यता अभियान का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण, लोकसभा सांसद अतुल गर्ग और महानगर अध्यक्ष संदीप शर्मा उपस्थित हुए। इस दौरान कार्यक्रम में एकत्रित ई रिक्शा चालकों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण ने कहा देश के हर नागरिक के जीवन में खुशहाली लाने का काम भाजपा सरकार कर रही है। भारत को दुनिया की आर्थिक महाशक्ति बनाना मोदी का लक्ष्य है और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना प्रदेश के मुखिया योगी का। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी , मुख्यमंत्री योगी दिन रात काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा पार्टी बिना किसी भेदभाव के समाज के हर जाति धर्म के लोगों को सदस्यता अभियान से जोड़ रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सांसद अतुल गर्ग ने कहा जिन लोगों के पास निश्चित आया नहीं है चाहे वो रिक्शा चालक हों य फुटपाथ पर सब्जी बेचने वाले लोग हों । इनके लिए सरकार एक पॉजिटिव सोच के साथ लाभ से जोड़ने में तत्पर है।

 

भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा द्वारा स्थानीय रिक्शा चालकों से सदस्यता से जुड़ने का आह्वान करते ही समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने यहां जुटे रिक्शा चालकों को फोन नंबर 8800002024 बताया। उन्होंने सभी से अपना मोबाइल ऊपर उठाकर इसे डायल करने को कहा। इस दौरान सैकड़ों हाथ मोबाइल के साथ उपर उठे और लोगों ने नंबर डायल कर पार्टी की सदस्यता ली।

 

 

मंत्री ने ई रिक्शा चालकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। मंत्री असीम अरुण ने रिक्शा चालकों से बात की तथा उनकी समस्याएं को भी जाना। कार्यक्रम के दौरान ई-रिक्शा चालक संगठन के पदाधिकारी, महामंत्री गोपाल अग्रवाल, संदीप त्यागी, पार्षद पूनम सिंह, ई रिक्शा चालक आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय