Tuesday, September 24, 2024

खुर्जा के पूर्व चेयरमैन और बीजेपी बुलंदशहर के जिला उपाध्यक्ष राजीव बंसल के बेटे ने नोएडा गार्डन गैलेरिया मॉल में मचाया उत्पात

नोएडा। गार्डन गैलेरिया मॉल में हुई फायरिंग की घटना में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के स्थानीय नेता संचित बंसल की संलिप्तता सामने आने से मामले ने एक नया मोड़ लिया है। पुलिस ने संचित बंसल को गिरफ्तार कर लिया है, जो भाजयुमो के मेरठ मंडल के कोषाध्यक्ष हैं। घटना में उन्होंने कथित तौर पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संचित बंसल के पिता, राजीव बंसल, भाजपा बुलंदशहर के जिला उपाध्यक्ष हैं और पूर्व में खुर्जा से चेयरमैन रह चुके हैं। यह मामला कोतवाली सेक्टर-39 के अंतर्गत आता है, और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानें क्या है पूरा मामला

गार्डन गैलेरिया मॉल के ऑस्कर बार में भाजपा नेता के बेटे संचित बंसल द्वारा जन्मदिन की पार्टी के दौरान गुंडागर्दी की घटना सामने आई है। आरोप है कि खुर्जा के पूर्व चेयरमैन और भाजपा बुलंदशहर के जिला उपाध्यक्ष राजीव बंसल के बेटे संचित ने पार्टी के दौरान फायरिंग की। बताया जा रहा है कि संचित अपने दोस्तों के साथ बार में शराब पी रहा था और जश्न के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के बीच, संचित ने कथित रूप से अमित नाम के एक व्यक्ति पर दो राउंड गोलियां चलाईं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए संचित बंसल को गिरफ्तार कर लिया है, और घटना की जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक गार्डन गैलेरिया मॉल की पार्किंग में हुई। सत्ता के नशे में चूर संचित बंसल ने बिना किसी डर या झिझक के फायरिंग की। जब इस घटना की सूचना पुलिस को मिली, तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संचित बंसल और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब मामले की गहन जांच कर रही है, और यह देखा जा रहा है कि घटना के पीछे और क्या कारण थे।

एडीसीपी मनीष कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले में कानूनी कार्रवाई जारी है। मुख्य आरोपी संचित बंसल का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। इसके अलावा, मॉल प्रबंधन से भी जवाब तलब किया जा रहा है कि सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक कैसे हुई और ऐसी घटना को कैसे रोका जा सकता था। पुलिस इस पूरे मामले की विस्तृत जांच कर रही है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय