Wednesday, September 25, 2024

लखनऊ में 5 वीं की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल से आते हुए कार में खींच लिया, एक आरोपित हिरासत में

लखनऊ । सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में कक्षा पांचवी की एक छात्रा से हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि सरोजनी नगर क्षेत्र में रहने वाले परिवार की ओर से एक तहरीर दी गई है। इसमें बताया गया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी यहां के एक स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है। रोजाना की तरह वह सोमवार को स्कूल से छुट्टी होने पर घर लौट रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रास्ते में पीछे लगे दो युवकों ने उसका हाथ पकड़कर खींचकर कार में बैठाया और उसे लेकर कृष्णानगर के एक होटल के कमरे में पहुंचे। यहां पर उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो बनायी और धमकी दी कि किसी को

विप्रो कंपनी का मैनेजर बनकर 17 युवतियों को शादी का दिया झांसा, लाखों की ठगी में हुआ गिरफ्तार

बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। उसी दिन शाम चार बजे के आसपास आरोपित पीड़िता को उसके घर के समीप छोड़कर भाग गये।

बदहवास हालत में बेटी जब घर पर पहुंची तो परिवार के लोग पूछताछ करने लगे। काफी प्रयास के बाद बेटी ने अपने

यूपी में ढाबों और होटलों पर गंदगी परोसना नहीं होगा बर्दाश्त, लिखने होंगे मालिक के नाम, सीसीटीवी लगाने होंगे

साथ हुए घटनाक्रम के बारे में परिवार के सदस्यों को बताया। पिता ने बीती देर रात में ही इस मामले में दूसरे समुदाय के दो युवकों दानिश और अमीन के खिलाफ तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। फिलहाल, फरार दूसरे आरोपित की तलाश में टीम लगी हुई है। पुलिस घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र कर रही है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय