Saturday, September 28, 2024

शामली में मेले में धार्मिक नाम पर अश्लीलता और जुआ जारी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

शामली। जनपद में धार्मिक परंपराओं के नाम पर नगर पंचायत द्वारा खिलवाड़ कराया जा रहा है।जहां पर धार्मिक परंपराओं के नाम पर अश्लील डांस कराया जा रहा है वहीं जुऐ के स्टोर लगाकर स्थानीय बोली भाली जनता को स्थानीय अधिकारियों के आदेश के होने का दावा करते हुए लूटा जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं अधिशासी अभियंता का कहना है कि हम लोगों ने मेले की परमिशन दी है और उसे पर एक कमेटी भी गठित की गई है। कमेटी की देखरेख में ही मेला चल रहा है। जबकि हिन्दू धार्मिक आस्थाओ के लिए निगरानी में मुस्लिम समाज के लोग अध्यक्ष है।

 

जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन में चल रहे पारंपरिक धार्मिक मेले के नाम पर अश्लीलता पड़ोसी जा रही है। वहीं मेला संचालक धार्मिक चीजों का नाम लेते हुए लड़कियों से अश्लील डांस और रिंग डालने के नाम पर जुआ खिलाया जा रहा है। जहां नगर पंचायत के द्वारा परमिशन दी गई है। वहीं लेटर जारी कर मेले की कमेटी का गठन करने की बात कही गई है।

 

 

जबकि मेला 17 सितंबर से आरंभ हुआ और कमेटी की तारीख 7 सितम्बर लिखी गई है। वही मेले पर चल रहे जुए के खेल और धार्मिक भावना के नाम पर अश्लील बार बालाओं का डांस जनता के सामने परोसा जा रहा है। जिसको लेकर स्थानीय हिन्दू समाज के लोगो मे भारी आक्रोश है। वही इस बारे में स्थानीय लोगो का मेले व उसके संचालक के लिये हल्ला बोल किया है।

 

जब कि इस बारे में नगर पंचायत थाना भवन अधिकारी ईओ जितेंद्र राणा ने बताया कि मेला पहले की तरह चलता आ रहा है और इसमें कई बार कमेटी बनाई गई , अब हमें जरूरत हुई तो अब बनाई गई है और कमेटी में नगर पंचायत के लोग ही होते हैं, जो जनता के बीच चुनकर आते हैं और नगर पंचायत अध्यक्ष के द्वारा ही मेला कमेटी बनाई गई है. जिसमें वह खुद अध्यक्ष है।

 

गौर करने वाली बात है कि नगर पंचायत के द्वारा जो कमेटी बनाई गई। जो कमेटी में लोग हैं उन्हें हिंदू समाज रीति रिवाज का अता पता नहीं है। लेकिन मेले में हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को और प्रतिबंधित चीजों को खुलेआम जनता के बीच नगर पंचायत के लोगों के माध्यम से मेले द्वारा भरोसा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय