Saturday, September 28, 2024

सावधान इंडिया के लेखक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज

मेरठ। सावधान इंडिया के लेखक और फिल्म पटकथाकार रोहित राणा के खिलाफ मेरठ के गंगानगर थाने में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लेखक रोहित राणा पर आरोप है कि उन्होंने मुंबई में अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। उन पर पत्नी को प्रताड़ित करने और दहेज ना मिलने पर हत्या की धमकी का भी आरोप लगाया गया है।  मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र के सलारपुर निवासी प्रीती चौधरी का आरोप है कि उन्होंने अपने पिता से रुपये मंगवाकर अपने पति को दिए। इसके बाद भी पति रोहित राणा की तरफ से धमकी मिल रही है।

 

 

थाना गंगानगर क्षेत्र के सलारपुर की रहने वाली प्रीति चौधरी की शादी 2017 में फिल्मों में पटकथा लिखने वाले थाना इंचौली क्षेत्र के मसूरी निवासी लेखक रोहित राणा पुत्र महक सिंह राणा से हुई थी। रोहित अपने साथ पत्नी को मुंबई ले गए। पत्नी प्रीती का  आरोप है कि शादी के बाद ससुरालियों ने 10 लाख रुपये की डिमांड की थी। इसके लिए उसके साथ आए दिन मारपीट करते थे कई दिन तक भूखा रखते थे। इसके बाद उनके पिता ने रुपये दे दिए। इसके बाद भी पति रोहित उसका मानसिक, शारीरिक शोषण करता था। आरेाप है कि रोहित अपनी पत्नी के साथ छोटी-छोटी बातों पर मारपीट करता था।

 

रोहित की पत्नी प्रीती का आरोप है कि बेटी कृतिका  और पुत्र विराट को लेकर वो अपने मायके चली आईं। ससुराल में उत्पीड़न के कारण वह मानसिक तनाव में हैं। 23 दिसंबर 2023 से प्रीती दोनों बच्चों के साथ मायके में है। आरोप है कि रोहित राणा अब भी फोन पर गाली-गलौज कर दहेज की मांग करता है और भुगतने की धमकी देता है। इसके चलते वो काफी मानसिक अवसाद में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय