Saturday, September 28, 2024

गाजियाबाद: पुलिस मुठभेड़ में दिल्ली के बदमाश को लगी गोली, एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज

गाजियाबाद। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक हिस्ट्रीशीटर को गोली लगी है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर के ट्रांस हिंडन जोन के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस मुठभेड़ हुई। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश के खिलाफ दिल्ली और गाजियाबाद में हत्या, लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज है। एसीपी शालीमार गार्डन सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान ईएसआई अस्पताल के सामने एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। दोनों को रोकने का प्रयास किया गया तो युवकों ने अपनी बाइक की स्पीड तेज कर दी। पुलिस ने भाग रहे संदिग्ध युवकों का पीछा किया इस दौरान दोनों युवकों की बाइक फिसल गई और दोनों गिर गए।

 

 

युवकों ने पुलिस पर तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। घायल युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम राहुल है। जो कि दिल्ली का रहने वाला है। राहुल दिल्ली और गाजियाबाद का हिस्ट्रीशीटर है। उसका एक साथी अंधेरा का लाभ उठाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घायल हिस्ट्रीशीटर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश के ऊपर दिल्ली और गाजियाबाद में दर्जनों मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय