Sunday, October 6, 2024

लखीमपुर खीरी में पुलिस मुठभेड़ में एक गौ तस्कर के पैर में लगी गोली, एक गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी। पुलिस और एसओजी की टीम ने रविवार की सुबह दो गौ तस्करों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने 2 कुंतल गौ मांस भी बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के अंतर्गत खमरिया क्षेत्र में ग्राम सरसवा के पास पुलिस को तस्करों के होने की सूचना मिली। मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस ने एसओजी की टीम के साथ घेराबंदी की और धौरहरा खमरिया के बीच बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई। इस दौरान गौ तस्कर गुलशेर के पैर में गोली लग गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

वहीं वकील अहमद नाम के बदमाश को टीम ने गिरफ्तार कर लिया। तीन अन्य बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने एक चार पहिया वाहन, दो कुंतल गौ मांस भी बरामद किया है। बताते हैं कि बदमाश बरेली व शाहजहांपुर में इसे आयात करते थे। दो दिन पूर्व भी गुलशेर ने खमरिया और धौरहरा में ही गौकशी की घटना को अंजाम दिया था।

 

 

धाैरहरा सीओ पीपी सिंह ने बताया कि सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए बदमाश को जेल भेज दिया है। वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय