Monday, October 7, 2024

गाजियाबाद में रुपये वापस मांगने पर जान से मारने और झूठे मुकदमा में फंसाने की धमकी

गाजियाबाद। शालीमार गार्डन एक्सटेंशन एक निवासी एक व्यक्ति ने परिचित पर दिए गए रुपये वापस मांगने पर जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस आयुक्त के आदेश पर केस दर्ज कराया है।
शालीमार गार्डन एक्सटेंशन एक निवासी विजय कुमार का कहना है कि वह एक बुजुर्ग व्यक्ति है। उनका कहना है कि उनकी बेटी विनीता ने अपने परिचित रूपेश कुमार निवासी न्यू फ्रेंडस कालोनी अमरनगर फरीदाबाद हरियाणा को एक माह में लिए 1.25 लाख रुपये उधार दिए थे। रुपये वापस लौटाने की समय सीमा समाप्त होने के बाद भी वह रुपये वापस नहीं कर रहा है। कॉल करने पर वह गाली गलौच करता है और धमकी देता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पीडि़त का कहना है कि बीती आठ अप्रैल को फरीदाबाद से उनके पास एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को कांस्टेबल बताते हुए उन्हें पल्ला गांव की चौकी पर बुलाया। पीडि़त का कहना है कि रूपेश रुपये वापस मांगने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। उसने शालीमार गार्डन पुलिस को शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

 

 

इसके बाद पीडि़त ने पुलिस आयुक्त को प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस आयुक्त के आदेश पर शालीमार गार्डन पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय