Thursday, October 10, 2024

मेरठ में जीएसटी अधिकारी के उत्पीड़न के खिलाफ लोहा व्यापारी परिवार का पैदल मार्च, लखनऊ के लिए रवाना

मेरठ। मेरठ में लोहा व्यापारी अक्षत जैन ने जीएसटी अधिकारी के उत्पीड़न के खिलाफ आज जैन मन्दिर में श्रीजी का अभिषेक करने के बार कमिश्नर चौराहे तक अन्याय और भ्रष्टाचार के विरुद्ध परिवार व साथियों के साथ पैदल मार्च किया। इसके बाद वह परिवार और संबंधियों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ हो गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इस मौके पर लोहा व्यापारी अक्षत जैन ने इतना ही कहा कि यदि जीएसटी अफसर ने अथवा अन्य विभाग के किसी भी अधिकारी ने उनका उत्पीड़न किया तो वह व्यवसाय बंद कर चाबी मुख्यमंत्री को सौंप देंगे। फिलहाल जीएसटी अफसर के खिलाफ कार्रवाई और जीएसटी अफसर द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट को वापस करने की मांग एवं न्याय की गुहार लगाने मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे हैं।

 

 

इस मौके पर विश्व श्रमण संस्कृति श्रीसंघ के राष्ट्रीय महामंत्री सुदीप जैन ने कहा कि गाजियाबाद के जीएसटी अधिकारियों द्वारा मेरठ के लोहा व्यापारी अक्षय जैन अरिहंत से कार्यशैली पर खेद व्यक्त करने के बजाय उल्टे व्यापारी अक्षय जैन अरिहंत पर मुकदमा दर्ज कराना बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। कहा कि अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाना प्रत्येक भारतीय नागरिक का मौलिक अधिकार है। भविष्य में कोई अक्षय जैन जुल्म के खिलाफ आवाज़ न उठा पाए, इसलिए दमन किया जा रहा है, जो बर्दाश्त नहीं होगा। मुकदमा वापस न होने पर बड़ा आंदोलन होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय