Sunday, October 13, 2024

संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए समाजवादी देंगे बड़ी कुर्बानी, भाजपा को सत्ता से करेंगे बेदखल : धर्मेंद्र यादव

मैनपुरी। सपा सांसद धर्मेंद्र यादव शनिवार को यूपी के मैनपुरी पहुंचे। जहां उन्होंने शहीद सैनिक की मूर्ति का अनावरण किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तानाशाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी में जिनका कोई योगदान नहीं रहा है, वह देश के स्वतंत्रता सेनानियों के महत्व सम्मान और गरिमा को नहीं समझते हैं। पूरा देश जानता है जयप्रकाश नारायण ने 1942 में अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन में कितना संघर्ष किया था। ऐसे महान व्यक्तित्व के जयंती के अवसर पर सम्मान देने की परंपरा रही है। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जेपी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने से जिस तरह से रोका गया, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।

 

यह काम वही लोग कर सकते हैं, जिनकी आस्था और निष्ठा न देश के स्वतंत्रता सेनानियों में है, न देश के लोकतंत्र में है और न ही संविधान में है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा का असली चेहरा उजागर हो गया है। हम समाजवादी लोग इन बातों से ना घबराए हैं, ना कभी घबराएंगे। देश के गरीब पिछड़े दलित आदिवासी लोगों के सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई हमारे पुरखों ने लड़ी है, उसी परंपरा को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आगे बढ़ा रहे हैं। भाजपा लाख कोशिशों के बावजूद संविधान और लोकतंत्र को खत्म नहीं कर पाएगी। उसकी रक्षा के लिए हम लोग बड़ी से बड़ी कुर्बानी देंगे।

 

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि, हमारे नेता अखिलेश यादव ने कहा कि बची हुई सीटों पर कांग्रेस के साथ विचार करेंगे। हम लोग बड़े मन के लोग हैं। हमारा एक मात्र उद्देश्य है भारतीय जनता पार्टी को हर हालत में सत्ता से हटाना। हरियाणा में जब समाजवादी को सीट नहीं दी तो हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा की हम बिना सीट लिए ही समर्थन करेंगे और किया।

 

समाजवादियों की तरफ से कभी कोई कसर नहीं आएगी। इंडिया गठबंधन अपनी जगह बहुत मजबूती के साथ लड़ते हुए भाजपा को हराएगी। करहल विधानसभा सीट से तेज प्रताप यादव लाखों वोटों से विजयी होंगे। समाजवादी पार्टी का झंडा फिर से यहां बुलंद होगा। उत्तर प्रदेश की सभी दस सीटों पर जहां भी उपचुनाव होने जा रहे हैं, सभी जगह समाजवादी लोग ही जीतेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय