Tuesday, October 15, 2024

मुंबई में कानून व्यवस्था लचर, गुजरात से चल रहा है अंडरवर्ल्ड : संजय राउत

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने सोमवार को बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह कोई मामूली घटना नहीं है। वह विधायक और पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय राउत ने कहा, “बाबा सिद्दीकी का कल सरकारी सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया। उनके शव पर तिरंगा लपेटा गया। इसका मतलब कि बाबा सिद्दीकी राज्य के एक सम्मानित व्यक्ति थे। इसके बावजूद पुलिस की भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच उन्हें गोली मार दी जाती है।”

 

उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा, “खोखले दावे कम करके कानून-व्यवस्था पर ध्यान दें। राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल हो चुकी है। अगर समय रहते इस पर ध्यान नहीं दिया गया, तो आगामी दिनों में इसकी हालत और खराब हो जाएगी।” उन्होंने आगे कहा, “कुछ दिन पहले मैंने सुना था कि बदलापुर मामले में अक्षय शिंदे को गोली मारी गई, लेकिन इन्हें पब्लिसिटी चाहिए थी। अब इस मामले में भी मारिए गोली। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

अब जो भी सच है, वो सामने आ आएगा, क्योंकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा था कि इस मुंबई शहर में कोई लॉरेंस गैंग नहीं चलेगा, मैं उन्हें देख लूंगा। फिर देख लीजिए।” संजय राउत ने आगे कहा, “मुंबई के लोगों को परेशान करना, मुंबई के लोगों की हत्या करना। यह पूरा तंत्र गुजरात से संचालित हो रहा है। क्या इन सबको रोका नहीं जा सकता है?”

 

उन्होंने कहा, “मैंने पहले भी कहा था कि मुंबई में एक बार फिर से गैंगवार और अंडरवर्ल्ड की ताकत बढ़ सकती है। जब से यह सरकार आई है, तब से कानून-व्यवस्था लचर है, क्योंकि इस सरकार के पीछे भी अंडरवर्ल्ड की ताकत है और यह अंडरवर्ल्ड गुजरात से चल रहा है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय