Saturday, October 19, 2024

प्रधानमंत्री मोदी का काशी में होगा भव्य स्वागत, पग-पग पर हाेगी पुष्पवर्षा

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 अक्टूबर रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। अपराह्न में प्रधानमंत्री का बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के विमानतल पर खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगवानी करेंगे। एयरपोर्ट से शहर में आने के बाद प्रधानमंत्री दिपावली के पूर्व काशी सहित देशवासियों को 6600 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे। भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने शुक्रवार को यह जानकारी पत्रकारों को दी।

उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के बाद दूसरी बार एवं हरियाणा चुनाव में लगातार तीसरी बार पार्टी की बंपर जीत के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काशी आगमन हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि हवाई अड्डे से निकल कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरहुआ गाजीपुर रिंग रोड पर स्थित नव निर्मित शंकर नेत्रालय जाएंगे। यहां आंखों के अस्पताल का लोकार्पण करेंगे। तत्पश्चात प्रधानमंत्री वहीं शंकर नेत्रालय से जुड़े एक हजार से भी ज्यादा लोगों से संवाद करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि यहां से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सड़क मार्ग से सिगरा स्थित स्पोर्ट्स कांप्लेक्स पहुंचेंगे। जहां हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। सिगरा से ही प्रधानमंत्री बाबतपुर हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान करेंगे।

—भाजपा ने की पग-पग पर स्वागत की तैयारी
क्षेत्रीय अध्यक्ष के अनुसार हरियाणा विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार पार्टी को मिली जीत एवं जम्मू-कश्मीर में पार्टी के शानदार प्रदर्शन से उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत की व्यापक योजना रचना बनाई है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर बाबतपुर में पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता ढोल नगाड़े, डमरू, शंखनाद के साथ पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत करेंगे। वहीं, वाजीदपुर तिराहे पर अजगरा भाजपा विधायक टी.राम के नेतृत्व में कार्यकर्ता पीएम का भव्य स्वागत करेंग। इसी तरह अतुलानंद तिराहे पर शिवपुर विधानसभा के कार्यकर्ता पीएम मोदी का भव्य स्वागत करेंगे। शंकर नेत्रालय से जब पीएम मोदी का काफिला जब जिले से महानगर की ओर निकलेगा तब अतुलानंद तिराहे से सिगरा स्टेडियम तक पग-पग पर भाजपा कार्यकर्ता एवं काशीवासी ढोल नगाड़े, शंख नाद के बीच पुष्प वर्षा कर अपने प्रिय सांसद एवं प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

—पार्टी के झंडों एवं झंडियों से सज रहे चौराहे
दिलीप पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काशी आगमन के पूर्व उनके यात्रा मार्ग एवं प्रमुख चौराहों को पार्टी के झंडों एवं पटकों से सजाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के स्वागत एवं अभिनन्दन में 500 से अधिक छोटी बड़ी होर्डिंग लगाई जा रही है। जिस पर प्रधानमंत्री को हरियाणा जीत की बधाई एवं काशीवासियों को स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के लिए धन्यवाद दिया गया है। पत्रकार वार्ता में महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर एवं शैलेन्द्र मिश्रा भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय