Saturday, October 19, 2024

मीरापुर में पति ने गंडासे से किया पत्नी पर हमला, हालत गंभीर

मीरापुर (संभलहेड़ा)। मीरापुर थाना क्षेत्र के सम्भलहेड़ा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर गंडासे से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसकी पत्नी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कर दिया परंतु उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए मेरठ चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया। जहां पर उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।
हीरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम संभाल लेना निवासी जिशान पुत्र याकूब का निकाह दस साल पहले जौला निवासी नाहिद से हुआ था । शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी, जो समय के साथ बढ़ती गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शुक्रवार की रात जिशान और नाहिद अपने चार बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। अचानक किसी बात पर उनका झगड़ा शुरू हो गया, जो जल्द ही हिंसक हो गया। गुस्से में आकर जिशान ने पहले से तैयार रखे गंडासे से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। उसने नाहिद के सिर और मुंह पर कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मां की चीख-पुकार सुनकर बच्चे जाग गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों की पुकार भी जिशान को नहीं रोक सकी। जब पड़ोसियों ने घर से चीखने की आवाजें सुनीं, तो वे तुरंत मदद के लिए पहुंचे। घर का दरवाजा अंदर से बंद था, इसलिए पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर नाहिद को बचाया और तत्काल पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी।

 

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को पहले जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। सम्भलहेड़ा चौकी प्रभारी एसआई आनंद के अनुसार, नाहिद के चाचा ने जिशान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय