Monday, October 21, 2024

लालूखेड़ी में पैसों के लेन-देन में बिजली विभाग के कर्मचारी की पेट में चाकू मारकर हत्या, एक गिरफ्तार, दो फरार

मुजफ्फरनगर। थाना तितावी क्षेत्र के लालूखेड़ी में अजय नामक युवक की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि पैसों के लेन-देन में अजय की पेट में चाकू मारकर हत्या की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मेडिकल जांच के लिए भिजवाया गया है । मृतक बिजली विभाग का संविदाकर्मी था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार दो हत्यारोपियों की धरपकड़ में जुटी है। इस संबंध में सीओ फुगाना संत प्रकाश उपाध्याय ने बताया कि शाम करीब पांच बजे थाना तितावी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि अजय निर्वाल पुत्र श्याम सिंह निवासी ग्राम लालूखेड़ी थाना तितावी को अश्वनी, कपिल पुत्रगण कुबेरदत्त शर्मा, निश्चल उर्फ शिवम पुत्र कपिल निवासीगण लालूखेड़ी थाना तितावी द्वारा पैसे के लेनदेन के विवाद में चाकू मार दिया गया है।

 

सूचना पर पीआरवी व थाना तितावी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा घायल को उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान अजय उपरोक्त की मृत्यु हो गयी। थाना तितावी पुलिस द्वारा पंचायतनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया तथा अभियुक्त अश्विनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की करते हुए पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय