Wednesday, October 23, 2024

मेरठ में पुरानी रंजिश को लेकर जयभीमनगर में फायरिंग, इलाके में फैली दहशत

मेरठ। थाना भावनपुर क्षेत्र के जयभीमनगर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई। इससे इलाके में दहशत फैल गई। बताया जाता है कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग की घटना अजय वाल्मीकि और गोविंदा जाटव के परिवार के बीच की है। जहां पर बच्चों को लेकर झगड़ा हुआ और फिर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। आरोप है कि वाल्मीकि पक्ष के हमलावरों ने गोविंदा जाटव के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गनीमत रही कि गोली किसी को नही लगी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। तनाव के चलते एहतियातन पुलिस बल की तैनाती की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जयभीमनगर में गोविंदा जाटव के चचेरे भाई गौरव से मोहल्ले में ही रहने वाले वाल्मीकि समाज के अजय से 10 सितंबर को बच्चों के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की थी। तब से दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई थी। गोविंदा जाटव ने बताया कि अजय अपने नकाबपोश साथी आकाश, सोमबीर, अमन बदामी, आकाश, निशान, हिमांशु व मोनू गंदा के साथ हथियार लेकर उसके घर पहुंचे और फायरिंग कर दी।

 

 

गोविंदा ने बताया कि जिस समय गोली चलनी शुरू हुई उससे पहले उसके पिता दरवाजे पर ही खडे हुए थे। अचानक नकाबपोश बदमाशों को अपनी ओर आता देख दौडकर दरवाजे बंद कर लिए थे। समय रहते पिता दरवाजे बंद नहीं करते तो कोई भी अनहोनी हो सकती थी।

 

 

गोलियों की आवाज सुनकर लोग अपने घरों में घुस गए और दहशत व्याप्त हो गई। हमलावरों ने गोविंदा के घर में पथराव करते हुए डंडों से सीसीटीवी तोड़ दिए। पुलिस ने डीवीआर कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसके बाद पीड़ित गोविंदा ने सभी हमलावरों को नामजद करते हुए तहरीर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय