Friday, October 18, 2024

एक क्लास की 3 छात्रा खेलते हुए ईंट भट्टे के गड्ढे में गिरी, दो बालिकाओं की चली गई जान

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को तीन सहेलियां खेलते समय पानी से भरे गड्ढे में गिर गईं। जिसके कारण दो बालिकाओं की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीसरी बालिका का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर बिलारी कोतवाली प्रभारी अमित कुमार पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे।

विरोध के बाद शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया। परिजनों ने बताया कि गांव के पास जंगल में ईंट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में पानी भरा था। यही हादसे का कारण बना। समाचार लिखे जाने तक मामले में मृतक बालिका और घायल लड़की के परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं दी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव ग्वारऊ निवासी नबी हसन की बेटी अक्शा (8 वर्ष), पड़ोसी मोहम्मद सलमान की पुत्री अलफिजा (10 वर्ष) और मोहम्मद शौकीन की बेटी इबा (8 वर्ष) तीनों कक्षा एक की छात्रा थीं। परिजनों ने बताया कि तीनों आपस में सहेलियां थीं, साथ खेलती थीं।

आज दोपहर डेढ़ बजे तीनों गांव के अन्य बच्चों के साथ मोहल्ले में ही खेल रही थीं। इस बीच जानकारी मिली कि तीनों बच्चियां ईंट बनाने के लिए खोदे गए पानी से भरे गड्ढे में डूब गई हैं। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने बच्चियों को डूबते देखा तो उन्होंने तीनों को बाहर निकाला। तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया। जहां अक्शा और अलफिजा को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक देहात संदीप कुमार मीणा,पुलिस क्षेत्राधिकारी सलोनी अग्रवाल और कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि भट्ठा ग्वारखेड़ा के बंटी ठाकुर का है। जो पंकज ब्रिक के नाम से संचालित है।

दोनों बालिकाओं के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने की बात कही तो परिवार के लोग विरोध करने लगे। ग्राम प्रधान टीनू चौधरी और अन्य लोगों के समझाने के बाद पुलिस ने दोनों बालिकाओं के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा। कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है तहरीर दिए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय