Monday, May 20, 2024

मेरठ में चाची-भतीजा की हाइवे पर ट्रक से कुचलकर मौत, मोबाइल से हुई शिनाख्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दौराला में हाईवे स्थित भराला कट पर ट्रक ने बाइक सवार चाची-भतीजा को कुचल दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

रोहटा थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी अधिवक्ता सुदेश कुमार की पत्नी शैली भतीजे उमंग के साथ बाइक पर मायके में थाना दौराला के गांव लोईया आई थी। देर शाम लौटने के दौरान हाईवे पर भराला कट पर पीछे से आए एक ट्रक ने बाइक सवार चाची-भतीजे को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं हादसा देख हाईवे पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीआईपी काफिले को हाईवे से निकलवाने के लिए जुटी पुलिस सूचना पर आनन-फानन मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने हाईवे पर एकत्र लोगों और वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू कराया।
हादसे के कुछ मिनट बाद ही पुलिस ने हाईवे से गुजरे आरएसएस के राष्ट्रीय सर संघ चालक मोहन भागवत के काफिले को निकलवाया। थाना प्रभारी संजय शर्मा का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

मृतक उमंग की जेब से मिले मोबाइल पर हादसे के बाद घर से कॉल आई थी। उस समय फोन दरोगा अबरार के पास था। वह शिनाख्त का प्रयास कर रहे थे। कॉल आने पर पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करते हुए परिजनों को जानकारी दी। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतका शैली के गांव लोईया में भी शोक की लहर दौड़ गई। परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक शैली के बेटा अक्षय और बेटी जिया है। मां की मौत के बाद उनके भी आंसू नहीं थम रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय