Saturday, October 5, 2024

गाजियाबाद में नगर निकाय चुनाव को लेकर बसपा पर पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप, कई जगह लगे होर्डिंग्स

गाजियाबाद। गाजियाबाद में नगर निकाय चुनाव के टिकट वितरण को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में रार छिड़ गई है। टिकट वितरण से नाराज कुछ लोगों ने पार्टी कार्यालय समेत कई स्थानों पर होडिर्ंग्स लगा दिए हैं। इन होडिर्ंग्स में साफ तौर पर दो वरिष्ठ नेताओं पर पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप लगे हैं। फिलहाल पार्टी पदाधिकारी इस मसले पर बोलने के लिए तैयार नहीं हैं।

होडिर्ंग्स में लिखा है कि ‘बहुजन समाज पार्टी के पुराने कैडराइज कार्यकर्ता व नए कार्यकर्ता माननीय बहनजी से गुजारिश करते हैं कि गाजियाबाद जिले के अंदर पार्टी को खत्म करने के चक्कर में लगे हैं। जिनका नाम मेरठ मंडल पूर्व एमएलसी कॉर्डिनेटर प्रदीप जाटव और जिला गाजियाबाद के अध्यक्ष एडवोकेट वीरेंद्र जाटव है। जो भी इनसे संगठन के बारे में कुछ बोलता है तो उसे मारने की धमकी देते हैं। मीटिंग में मारने के लिए बाउंसर रखते हैं। गाजियाबाद जिले में सभी वार्ड से एक टिकट के नाम पर 3 से 4 लोगों से पैसे लिए गए हैं।’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ये होडिर्ंग्स गाजियाबाद में बसपा कार्यालय, आरडीसी राजनगर सहित कई स्थानों पर लगाए गए हैं। इनमें ये लिखने वाले का नाम नहीं लिखा है और न ही ये पता चला है कि इन्हें लगाया किसने है।

सूत्रों ने बताया कि नगर निगम के वाडरें में जो जिताऊ सीटें हैं, उन पर भी कई-कई लोगों से पार्टी फंड के नाम पर पैसा लिया गया है। हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेता इस बात को सिरे से नकार रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय