Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किसान से की 9 लाख की धोखाधड़ी

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना में पंजाब नेशनल बैंक शाखा के एक मैनेजर सहित दो लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। पीडि़त किसान की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोप है कि खरीदी गई जमीन पर नो ड्यूज लेने के लिए ऋण की अदायगी के लिए रुपया जमा किया गया था। धोखाधड़ी करते हुए, जिसमें से 9 लाख रुपया निकाल लिया गया। थाना बुढ़ाना में सीओ के आदेश पर पंजाब नेशनल बैंक शाखा मंडी बुढ़ाना के मैनेजर पीयूष और इकबाल अहमद पुत्र काले खां निवासी मंदवाड़ा के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव मुंडेट निवासी बाला देवी पत्नी भोपाल सिंह ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसने 21 अक्टूबर 2022 को इकबाल अहमद से 17 बीघा जमीन खरीदी थी। उसने बताया कि जमीन पर किसान क्रेडिट कार्ड का 9 लाख से अधिक ऋण बकाया था। बाला देवी का कहना है कि जमीन पर नो ड्यूज लेने के लिए उसने ऋणी इकबाल अहमद के खाते में 9.20  लाख रुपया जमा कराए थे।

आरोप है कि बैंक मैनेजर पीयूष के साथ सांठगांठ कर धोखाधड़ी करते हुए इकबाल अहमद ने खाते से 9 लाख रुपए निकाल लिए, जिसके बाद उसे बैंक से नोड्यूज भी नहीं दिया गया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी बैंक मैनेजर और इकबाल के विरुद्ध धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय