Sunday, September 29, 2024

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष योगराज सिंह के नेतृत्व में बेरोज़गारी को लेकर युवाओं ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

मुज़फ़्फ़रनगर। राष्ट्रीय लोकदल के हज़ारों नवयुवकों ने योगराज सिंह पूर्व मन्त्री प्रदेश उपाध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल के नेतृत्व में बेरोज़गारी से तंग होकर उपजिलाधिकारी बुढ़ाना को ज्ञापन प्रेषित किया नवयुवकों द्वारा अवगत कराना है कि सरकार कि नीतियों के कारण सरकारी नौकरी समाप्त करने कि वजह से प्रदेश में व जनपद मुज़फ़्फ़रनगर व आसपास क्षेत्रों में प्रत्येक गाँव में ग्रेजुएट व अन्य कोर्स किये हुए नवयुवकों को सरकारी नौकरी न मिलने से प्रत्येक गाँव में सैकड़ों नवयुवक बेरोज़गार हो गये है और बेरोज़गारी कि वजह से नवयुवक अवसाद का शिकार हो रहे है।

केंद्र व प्रदेश सरकार कि गलत नीतियों के कारण बैचलर डिग्री एवं डिप्लोमा लिए हुए छात्र मजदूरी करते नजर आ रहे हैं यह बहुत शर्म की बात है । सरकार में बैठे नुमाइंदे युवाओं को रोजगार देने की बात करते हैं, लेकिन धरातल पर कुछ नही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देश को विकासशील देशों में शामिल होना बताया जा रहा है लेकिन जिस देश के नवयुवक बेरोजगार होकर सडकों पर खाली हाथ घूम रहे हो। वहां ऐसी बाते करना बेमानी होगी। इंडस्ट्री ठप्प होने से प्राइवेट नौकरियां भी समाप्ति की और है, ऐसी स्थिति में नवयुवकों का भविष्य चौपट हो गया है और भविष्य अंधकारमय हो चुका है ।

सरकारी समस्त विभागों में भी पद रिक्त हैं, लेकिन सरकार का रिक्त पदों पर नियुक्ति की और कोई ध्यान नहीं है। चौधरी योगराज सिंह ने मांग की है कि प्रदेश व केंद्र सरकार को नवयुवकों के हितों को देखते हुए तत्काल समस्त सरकारी विभागों में नियुक्ति प्रक्रिया चालू कराये तथा प्राइवेट संस्थानों में भी नौकरी के अवसर प्रदान करने कि नीति बना कर लागू कराने का निर्देश दे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय