Sunday, September 8, 2024

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रॉन्ग साइड से आ रही कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को मारी टक्कर, हुई मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद में रविवार की रात दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गलत दिशा में जा रही एक ऑल्टो कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल मां-बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पूरी घटना एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद में वेव सिटी थाना इलाके की एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि 21 जुलाई की रात 8 बजे के आसपास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रॉन्ग साइड से आ रही एक ऑल्टो कार ने स्कूटी सवार दिल्ली के मधु विहार में रहने वाले यश गौतम और उनकी माता को टक्कर मार दी। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर देर रात डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद के विजय नगर के रहने वाले ऑल्टो कार के ड्राइवर देवव्रत को गिरफ्तार कर लिया।

 

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। बता दें कि गाजियाबाद पुलिस लगातार रॉन्ग साइड ड्राइविंग को लेकर अभियान चला रही है। इसके बावजूद लोग लापरवाही से गाड़ी ड्राइव करते दिख जाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय