Sunday, May 19, 2024

कानपुर में मकान में लगी भीषण आग, बुजुर्ग दंपती झुलसे, हालत गंभीर,चार बाइकें भी जलकर खाक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। बर्रा थाना क्षेत्र के एक मकान में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थिति में भीषण आग लग गई। हादसे में मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपती गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया। इसके बाद एम्बुलेंस से बुजुर्ग दंपती को उर्सला अस्पताल भेजा गया जहां पर डाक्टरों ने उनको पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया है। वहीं हादसे में कमरे के बाहर खड़ी चार बाइकें भी जलकर खाक हो गईं और घटना की जांच में पुलिस जुट गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनता नगर केडीए मार्केट के एक मकान में बुजुर्ग दंपती रमेश और राजेश्वरी किराये पर रहते हैं। मंगलवार संदिग्ध परिस्थिति में उनके कमरे में आग लग गई। इसमें बुजुर्ग दंपती बुरी तरह झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आग को देख पड़ोसियों ने समर्सिबल की सहायता से आग को बुझाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपती को जिला अस्पताल उर्सला भेजा, जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया। आग से कमरे के बाहर खड़ी चार बाइकें और स्कूटी भी जल गई। ये बाइकें और स्कूटी इसी मार्केट में रहने वाले लोगों की है। आग से पूरे घर में धुंआ भर गया। लोगों ने बताया कि आग से बुजुर्ग दंपती की गृहस्थी और बाइक स्कूटी जलने से लाखों का नुकसान हुआ है।

 

बुजुर्ग दंपती के सामने किराये पर रहने वाली अन्नू मिश्रा ने बताया कि उनके पति राहुल मिश्रा से काफी समय से विवाद चल रहा है। आज हमको जिंदा जलाने का प्रयास किया है। वहीं आग बुझने के बाद एक लेटर मिला है, जिसमें हमको जिंदा जलाने की धमकी दी गई है। मेरा पति एक अपराधी है, जो मोबाइल लूट में जेल भी जा चुका है। हमें मारने की धमकी दिया करता है। पुलिस ने कहा है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। परिजन लोकेश श्रीवास्तव और मोना श्रीवास्तव ने कहा कि बजुर्ग दंपती का किसी से विवाद नहीं था सामने रह रही महिला के कारण यह हादसा होने की संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय