Saturday, May 11, 2024

जौनपुर में चलती कार बनी आग का शोला, कार सवार ने कूदकर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना अंतर्गत प्रयागराज की ओर जा रही एक कार में शनिवार रात अचानक आग लग जाने से वह धूं-धूं कर जलने लगी। किसी तरह चालक ने कार को रोका और उसमें सवार सभी लोग अपनी जान बचा कर निकल कर भागे। जब तक लोग कार में लगी आग पर काबू पाते जलकर खाक हो गई। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

रोहित सिंह पुत्र रविंद्र सिंह नि 0 परियावा, लाइन बाजार, जौनपुर एक इंडिका कार में सवार होकर नेशनल हाईवे 31 से जौनपुर की ओर से प्रयागराज जा रहे थे कि कार जैसे ही पवारा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर टोल प्लाजा के 20 मीटर आगे पहुंची कार में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई और वह धू धू कर जलने लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चालक यह सब देखते ही फौरन कार को रोक दिया और उसमे सवार सभी लोग उतर कर बाहर की ओर भाग कर अपनी जान बचाई। इसकी सूचना लोगो ने पवारा पुलिस को दिया।

मौके पर मय पुलिस फोर्स पहुंचे पवारा एसओ राजनारायण चौरसिया फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों की मदद से घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस संबंध मे प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार ऐसे जल रही हो मानो आग का गोला बन गई हो। इस दौरान काफी भीड़ भी मौके पर एकत्रित हो गई थी। आग की लौ इतनी तेज और ऊपर उठ रही थी कि अधिकतर लोग दूर खड़े होकर तमाशबीन बने नजर आए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय