Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर के खतौली में गन्ने से भरे ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचला, बागपत से आया था रिश्तेदारी में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन द्वारा सड़क हादसों को रोकने के लिए प्रभावी कार्यवाही किए जाने का आदेश देने के बाद एक तरफ जब पुलिस अधिकारी चीनी मिल के अधिकारियों और मिल में गन्ने की ढुलाई करने वाले ट्रांसपोर्टरों को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे थे, वहीं दूसरी ओर चीनी मिल में गन्ना डालने आ रहे ग्रामीण के शरीर के गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक ने चीथड़े उड़ा दिए। सड़क पर बिखरे पड़े मानव अंगों का वीभत्स नज़ारा देखकर राहगीरों की चीख निकल गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जानकारी के अनुसार जनपद बागपत के थाना बड़ौत क्षेत्र के गांव सिरसली का रहने वाला खालिद पुत्र सद्दीक अपने एक परिचित के साथ बाइक द्वारा खतौली थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर अपने रिश्तेदार से मिलने आया था। बताया गया कि वापसी में खालिद कस्बे के बुढ़ाना तिराहे पर रुककर लघुशंका करने के लिए सड़क पार कर रहा था। इस दौरान गन्ने से भरे ट्रक के पहिए की चपेट में आये खालिद 50  वर्ष की मौके ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना वीभत्स था कि ट्रक के पहिए में फंसा खालिद का शरीर सड़क पर कई मीटर तक घिसटता चला गया। आसपास मौजूद लोगों के शोर मचाने पर चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। ट्रक के पहिए से कुचलकर खालिद के शरीर के सड़क पर बिखरे पड़े अंगों का वीभत्स नज़ारा देख राहगीरों की चीख निकल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की सूचना मिलते ही आनन फानन मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के समय मौके पर मौजूद परिचित द्वारा खालिद की अचानक मौत की खबर देते ही रोते पीटते परिजन खतौली पहुंच गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि चीनी मिल का पेराई सत्र शुरू होते ही सड़क हादसों में अचानक बढ़ोतरी हो गई है।

नागरिकों का आरोप है कि चीनी मिल में गन्ने की ढुलाई करने वाले ट्रांसपोर्टर लालच के चलते लोगों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। बताया गया कि चीनी मिल द्वारा ट्रांसपोर्टरों को गन्ने की ढुलाई का भाड़ा प्रति कुंतल के हिसाब से दिया जाता है, जिसके चलते ट्रांसपोर्टरों द्वारा तेल बचाने के लालच में गन्ना सेंटरों से दो चक्करों का लोड एक बार ट्रक में भरवाकर मिल में भिजवाया जाता है। आरोप है कि ट्रकों के साथ ही गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली भी सड़क हादसों का सबब बन रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय