Friday, June 28, 2024

मेरठ में आम आदमी पार्टी का एसएसपी ऑफिस पर धरना प्रदर्शन

मेरठ। आम आदमी पार्टी ने एसएसपी ऑफिस पर धरना प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी से मिलकर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है। मेरठ आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी पीड़िता रुखसाना को न्याय दिलाने के लिए उसके परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ऑफिस पहुंचे आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने बताया कि 16 जून को मेरठ दक्षिण निवासी रुखसाना के साथ उसके पति इंद्रेश व जेठ इत्यादि ने मारपीट की। 17 तारीख को पीड़िता लिसाड़ीगेट थाने पर शिकायत करने गई। उसका मेडिकल कराया गया लेकिन FIR नहीं लिखी गई। FIR लिखाने के लिए पीड़िता लगातार भटकती रही। पीड़िता एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह से भी मिली।

 

एसपी सिटी ने भी थाना अध्यक्ष को पीड़िता की FIR लिखने के लिए बोला। लेकिन एसपी सिटी के आदेश पर भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। जब पीडिता अपने परिजनों के साथ थाना इंस्पेक्टर से मुलाकात के लिए पहुंची तो उनका कहना था कहीं चले जाओ कुछ नहीं होगा। 18 तारीख को एसएसपी मेरठ के पास शिकायत की गई थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उल्टा पीड़िता के भाइयों के घर पुलिस पहुंच गई।

 

लगातार पीड़िता अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिसको लेकर आज एसएसपी मेरठ से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्यवाही की मांग की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय