Friday, April 26, 2024

दिल्ली मेयर चुनाव से पहले आप कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई नोकझोंक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के सिविक सेंटर स्थित एमसीडी सदन में मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों का चुनाव हो रहा है। बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता के एमसीडी सदन में अंदर जाने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। आप कार्यकर्ताओं की पुलिस से इसको लेकर जमकर नोकझोंक भी हुई।

एमसीडी सदन की पिछली तीन बैठकों में एल्डरमैन के वोटिंग राइट्स को लेकर हुए हंगामे के चलते चुनाव नहीं हो पाया था। लेकिन बुधवार को चुनाव शुरू होने से पहले ही आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की सिविक सेंटर परिसर में पुलिस के साथ नोकझोंक हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता के एमसीडी सदन में अंदर जाने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए एमसीडी सदन में अंदर जाने की कोशिश की जिससे उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक हो गई।

आप कार्यकर्ताओं का कहना था कि बिजेंद्र गुप्ता को एमसीडी सदन से बाहर करो। क्योंकि वह न तो पार्षद हैं और न ही विधायक।

आपको बता दें कि अब तक आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच चल रही खींचतान की वजह से तीन बार बुलाई गई एमसीडी सदन की बैठक स्थगित हो चुकी है। इसके बाद आप की मेयर कैंडिडेट शैली ओबेरॉय ने सुप्रीम कोर्ट से चुनाव कराने की गुहार लगाई थी।

उन्होंने एल्डरमैन के वोटिंग के अधिकार को भी चुनौती दी थी। इसमें सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए स्पष्ट किया कि एल्डरमैन को वोटिंग का अधिकार नहीं है, इसलिए वो मेयर चुनाव की प्रक्रिया से दूर रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय