Thursday, July 11, 2024

मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में हत्या के मामले में फरार आरोपी को लगी गोली

मेरठ। शहर के कोतवाली के स्वामीपाड़ा में इंजीनियर के घर लूट और विरोध पर बेटी की हत्या के मामले में फरार हत्यारोपी को पुलिस ने आज तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना में शामिल फरार एक अन्य आरोपित को भी पुलिस ने तमंचे समेत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूटा गया माल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुखबिर से मिली सूचना पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज तड़के गश्त के दौरान थाना कोतवाली मेरठ पुलिस को मुखबिर खास के द्वारा सूचना दी गयी कि मु0अ0स0 94/24 से सम्बन्धित मुल्जिम ग्राम काशी थाना परतापुर मेरठ में छिपे है तथा बाहर भागने की फिराक में है, जल्दी की जाये तो पकडे जा सकते है।

 

इस सूचना पर विश्वास करके थाना कोतवाली मेरठ पुलिस/एसओजी टीम मेरठ द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचने पर दो व्यक्ति गांव काशी की तरफ से आते हुए दिखायी दिये। पुलिस द्वारा टार्च की रोशनी से दोनों व्यक्तियो को रोकने का इशारा किया तो इनके द्वारा पुलिस पार्टी को देखकर जान से मारने की नियत से फायर किये गये। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय