Sunday, May 12, 2024

मेरठ में ई रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। टीपीनगर में ई रिक्शा चालक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

मेरठ के टीपी नगर थाने के पास युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और आरोपी को पकड़ लिया, जो नशे में था। मृतक की पहचान नही हो सकी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार करीब पांच बजे टीपी नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि फुटबॉल चौक और थाने के बीच में एक हॉस्पिटल के सामने दो युवकों के बीच मारपीट हो रही है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक एक युवक ने दूसरे की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, जिसके सिर पर ईंट से कई वार किए गए थे। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

आरोपी की पहचान कसेरूखेड़ा निवासी गौरव के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, लेकिन उसके पास से ऐसा कोई भी साक्ष्य नहीं मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान की जा सके। मृतक की उम्र लगभग 25 साल है, जिसके हाथ पर गजेंद्र लिखा हुआ है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मरने वाला युवक ई रिक्शा चलाता था। रात करीब 10 बजे आरोपी बेगमपुल से मुरादनगर जाने के लिए उसकी ई रिक्शा में बैठा था। दोनों पहले से ही शराब पिए हुए थे। ई रिक्शा में बैठने के बाद भी उन्हें शराब पी। वह रात भर शहर में ही इधर-उधर घूमते रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय