Saturday, April 27, 2024

ग्रेटर नोएडा : बच्चियों से बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा पुलिस ने नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी 2023 में 9 साल की बच्ची और 2016 में एक 7 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर चुका है।

पकड़े जाने के बाद पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई और लड़कियों के साथ बलात्कार करने की बात कबूली है। थाना रबूपुरा पुलिस ने वांछित अभियुक्त हामिद, पुत्र हनीफ को फलैदा कट निकट यमुना एक्सप्रेसवे के पास से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

24 जुलाई को वादिया निवासी, ग्राम मिर्जापुर, थाना रबूपुरा, जिला गौतमबुद्धनगर द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री उम्र 9 वर्ष के साथ अज्ञात अभियुक्त द्वारा दुष्कर्म की घटना करने के सम्बन्ध में मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ा है।

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वर्ष 2016 में भी इसने एक 7 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया था। अभियुक्त नाबालिग बच्चियों को झांसे में लेकर मदद करने का विश्वास दिलाकर सुनसान जगह ले जाकर गलत काम करता था। वह घर व दुकानों से चोरी भी करता था। फिलहाल, पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इसने और किन-किन घटनाओं को अंजाम दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय