Tuesday, May 21, 2024

जबरदस्त ओपनिंग के साथ पूजा एंटरटेनमेंट की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की हो रही एडवांस बुकिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत आगामी एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए टिकटों की एडवांस बुकिंग बहुत तेजी के साथ जारी है।

शाम चार बजे एडवांस बुकिंग शुरू हुई और केवल पांच घंटे के भीतर 12 हजार से अधिक टिकट बुक किए जा चुके थे।मौजूदा रुझान के अनुसार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टिकटों की बुकिंग बुधवार तक एक लाख को पार कर जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस टिकटों की बिक्री की उल्लेखनीय सफलता फिल्म की व्यापक अपील और दर्शकों की उत्सुकता का प्रमाण है। एडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने के पहले पांच घंटों के भीतर ही आश्चर्यजनक रूप से 12 हजार टिकटों की बिक्री के साथ ही फिल्म ने पहले ही बॉक्स-ऑफिस पर हिट फिल्म के रूप में अपनी पहचान बना ली है।

‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ फेम अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं। भरपूर मनोरंजन से युक्त फिल्म दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े होने पर मजबूर कर देगी। मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में काम करते हैं।

दिल थाम देने वाले एक्शन दृश्यों से लेकर मनोरंजक सस्पेंस और हाई-ऑक्टेन रोमांच से युक्त यह फिल्म दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ेगी। फिल्म शुरू से अंत तक आपको बांधे रखेगा।

एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय