Saturday, April 27, 2024

गुरुग्राम में कॉरपोरेट और निजी सेक्‍टराें के लिए एडवाइजरी, साेमवार को करें वर्क फ्रॉम होम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम । लगातार बारिश के मद्देनजर गुरुग्राम के उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने रविवार को निजी संस्थानों और कॉर्पोरेट कार्यालयों को एक सलाह जारी की है कि वे अपने कर्मचारियों को सोमवार को घर से काम करने के लिए निर्देशित करें ताकि ट्रैफिक से बचा जा सके।

गुरुग्राम के उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा इससे नागरिक एजेंसियों को जल निकासी और मरम्मत कार्य तेजी से करने में भी मदद मिलेगी। हमने निवासियों को बारिश के कारण अनावश्यक रूप से बाहर न निकलने की भी सलाह दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुग्राम शहर में रविवार सुबह से हो रही बारिश से दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे और शहर के विभिन्न हिस्सों में भारी जल जमाव हो गया। नरसिंहपुर चौक के पास एक्सप्रेसवे पर यात्रियों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा और कुछ लोगों को घुटनों तक पानी में चलते देखा गया।

नरसिंहपुर चौक पर जलमग्न एक्सप्रेसवे और सर्विस लेन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से सामने आई है।

इसके अलावा रविवार को ट्विटर पर कई तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए गए, जिसमें शहर की सभी सड़कों पर भारी बारिश का गहरा असर देखा गया।

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर का सहारा लिया और यात्रियों को ट्रैफिक मूवमेंट के बारे में अपडेट किया। पुलिस ने यात्रियों से जलभराव और यातायात की स्थिति के कारण घर से काम करने पर विचार करने को कहा।

हालांकि, छुट्टी के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग और शहर के अन्य प्रमुख जंक्शनों पर कोई बड़ी यातायात भीड़ की सूचना नहीं मिली।

भारी बारिश से कई क्षेत्र प्रभावित हुए जिसमें सेक्टर-18 रोड, नरसिंहपुर झारसा क्रॉसिंग, सरहौल, सेक्टर-30, 31, 38, 40, 44, 45, 47, 29, 50, राजीव चौक, महावीर चौक, शीतला माता रोड, सिविल लाइंस, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड, वाटिका चौक सुभाष चौक और द्वारका एक्सप्रेसवे शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय