Sunday, April 28, 2024

‘पुष्पा 2’ के बाद अब तीसरे पार्ट की उम्मीद, अल्लू अर्जुन ने कहा- ‘हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाएंगे’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लॉस एंजेलिस। साउथ इंडियन स्टार अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ फ्रेंचाइजी के विस्तार की योजना के बारे में बात की, जो पहली बार 2021 में रिलीज हुई थी।

‘पुष्पा 2 : द रूल’ के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा: “आप निश्चित रूप से तीसरे पार्ट का इंतजार कर सकते हैं, हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए एक्साइटिंग आइडियाज हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वैराइटी से बात करते हुए एक्टर ने कहा, ”पुष्पा फ्रेंचाइजी की एक रील को इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए एक ब्रांड के रूप में स्थापित करने के लिए बर्लिन यूरोपीय फिल्म मार्केट में प्रदर्शित किया जा रहा है। ‘पुष्पा : द राइज- पार्ट 1’ की फैन स्क्रीनिंग भी होगी।”

अर्जुन पहली बार किसी फिल्म महोत्सव में शामिल होंगे।

अर्जुन ने कहा, ”मैं बस यह देखना चाहता हूं कि विदेशों में लोग इस फिल्म को कैसे देखते हैं। यह समझने की कोशिश करना चाहता हूं कि वे भारतीय सिनेमा को कैसे देखते हैं, बस यह समझना चाहता हूं कि फिल्म महोत्सव कैसे होते हैं और किस तरह की फिल्में देखी जाती हैं। वहां आने वाले लोगों की मानसिकता क्या है।”

सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा 2 : द रूल’ फिल्म में पुष्पा राज (अर्जुन) की कहानी है, जो एक मजदूर है। वह लाल चंदन की तस्करी करने वाले सिंडिकेट में शामिल होता है और एक अहंकारी पुलिस अधिकारी का सामना करता है।

भारत में घरेलू और अमेरिका, ब्रिटेन और संयुक्त अरब अमीरात जैसे प्रवासी बाजारों में हिट होने के बाद, ‘पुष्पा : द राइज पार्ट 1’ को एक नया जीवन मिला जब इसकी स्ट्रीमिंग प्राइम वीडियो पर शुरू हुई।

अर्जुन ने कहा, ”पुष्पा की थियेट्रिकल पहुंच से ज्यादा ओटीटी (स्ट्रीमिंग) की पहुंच कई गुना है।”

”थिएटर में रिलीज के दौरान बहुत से लोगों ने शायद इसे केवल एक या दो बार ही देखा होगा। लेकिन, अमेजन जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने के बाद लोग इसे कई बार देख चुके हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म के कारण, यहां अन्य भाषाओं, अन्य क्षेत्रों और पड़ोसी देशों के बहुत सारे क्रॉसओवर ऑडियंस हैं। और, इसने इसलिए भी धूम मचाई क्योंकि यह 2021 की (भारत में) सबसे बड़ी फिल्म थी।”

अर्जुन ने कहा, ”जिस तरह से शहरी भारतीयों ने फिल्म देखी है और जिस तरह से विदेशी लोगों ने फिल्म देखी है, उसमें मुझे कोई खास अंतर नहीं लगा। मुझे लगता है कि शहरी भारतीय वैश्विक दर्शकों के समान हैं। इसलिए फिल्म की स्पष्टता या परफॉर्मेंस के संदर्भ में उन्हें जो भी चीजें पसंद आईं, मुझे भारत और विदेशों में शहरी दर्शकों से समान प्रतिक्रिया मिली है।” ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त के आसपास रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय