Thursday, September 19, 2024

नोएडा में पोस्टमार्टम हाउस के बाद मैडिकल कॉलेज बना अय्याशी का अड्डा ,सीसीटीवी में कैद हुई हरकत

बस्ती। नोएडा के पाेस्टमार्टम हाउस में युवकाें द्वारा युवती के साथ अय्याशी का मामला लाेग अभी भूले भी नहीं थे कि बस्ती जिले के महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कॉलेज के एक कमरे में भी नाेएडा मुर्दाघर जैसी घटना सामने आई है। यहां शनिवार काे एक युवक के साथ युवती आपत्तिजनक हालत में मिली है। सीसीटीवी कैमरे पर नजर रख रहे मेडिकल स्टाफ ने जब महिला व पुरुष को कक्ष के भीतर जाते हुए देखा तो उसे शक हुआ। उसने आपत्तिजनक स्थिति की आशंका में तत्काल प्रभाव से कमरे का दरवाजा खुलवा दिया।

बताया जा रहा है कि कमरे में युवक युवती दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। इसके बाद दोनों को जमकर डांट लगाई गई। मेडिकल स्टाफ ने तत्काल पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पता चला है कि  मेडिकल कॉलेज के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए महिला व पुरुष ट्रेनी ओटी टेक्नीशियन के रिश्तेदार हैं उसी ने ही कमरे में दोनों को भेजा था, जिसको अस्पताल प्रबंधन ने जमकर फटकारा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इतना ही नहीं पूरे मामले में उससे स्पष्टीकरण भी मांगा गया है। हैरानी की बात तो यह है कि ओटी टेक्नीशियन को यह कक्ष आरक्षित नहीं है, इसके बावजूद भी इस कमरे को दूसरे व्यक्ति को कैसे दिया, इस बात की भी जांच चल रही है।

पूरे प्रकरण में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल मनोज कुमार ने बताया कि यहां पर ओटी टेक्नीशियन की ट्रेनिंग ले रहे प्रशिक्षु ने दोनों लाेगाें को रूम में भेजा था, जो सुरक्षा कर्मियों व मेडिकल स्टाफ की नजर में आ गए। ओटी टेक्नीशियन से स्पष्टीकरण मांगा गया है, मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय