Sunday, May 12, 2024

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने डीआरआई के साथ संयुक्त कार्रवाई में 500 करोड़ की ड्रग्स और कच्चा माल पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) के साथ मिलकर बड़ी कामयाबी हासिल की है। क्राइम ब्रांच की टीम ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में छापेमारी कर 200 करोड़ रुपये के तैयार ड्रग्स और 300 करोड़ रुपये का ड्रग्स में इस्तेमाल करने वाला केमिकल बरामद किया है। इस सिलसिले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई है।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को ड्रग्स सप्लायर के बारे में पता चला जो देश के कई राज्यों में ड्रग्स की आपूर्ति करता था। क्राइम ब्रांच ने इसके लिए करीब 15 दिनों तक औरंगाबाद में पड़ाव डालकर आरोपितों का पता लगाना शुरू किया। बाद में जानकारी मिलने पर तीन जगहों पर छापेमारी कर 500 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई। इसमें 200 करोड़ रुपये की ड्रग्स जबकि 300 करोड़ रुपये का 25 हजार लीटर केमिकल जब्त किया गया है। इस केमिकल का उपयोग ड्रग्स बनाने में किया जाता है। पकड़े गए जत्थे में कोकिन, डेटामाइन, एमडी ड्रग्स शामिल है। आरोपितों में से एक सूरत का बताया जाता है, जो मामले में मुख्य सूत्रधार है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार इन ड्रग्स माफियाओं का देश के कई राज्यों में नेटवर्क है, जो ड्रग्स आपूर्ति कर देश की युवा पीढ़ी को नशे की लत में धकेल रहे हैं। पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय