Saturday, May 18, 2024

‘बिग बॉस 17’: ‘रिश्तों की पंचायत’ को लेकर ऐश्वर्या, नील और विक्की जैन में भिड़ंत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ के आगामी एपिसोड में, लोकप्रिय टेलीविजन जोड़ी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और नील भट्ट घर के सदस्य विक्की जैन के साथ वाकयुद्ध करते नजर आएंगे।

यह सब गार्डन एरिया में शुरू होता है, जब ऐश्वर्या को मुंह बनाते हुए देखा जाता है, जिस पर विक्की नील से पूछता है कि क्या उसने उसके इस व्यवहार के कारण उसके साथ डेटिंग शुरू की और क्या उसे वह प्यारी लगती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर नील ने कहा कि उन्होंने कभी डेट नहीं किया और तुरंत शादी कर ली। इसके बाद ऐश्वर्या, नील को एक कोने में ले जाती हैं और अपने पति से कहती नजर आती हैं कि विक्की मजाक करते रहते हैं और अंकिता के साथ उनका खुद का रिश्ता खराब है।

फिर ऐश्वर्या और विक्की के बीच तुरंत बहस शुरू हो जाती है, जहां वह कहते हैं, “बात अलग लेवल पर क्‍यों पहुंच जाती है मर्दों के साथ, मैंने तो नहीं किया।”

जिस पर ऐश्वर्या जवाब देती हैं, “ये अकेला पीड़ित मर्द है यहां पर, आप खुद के जैसा दूसरे को मत समझो। अपने घर में देंखे, अपने रिश्ते संभाले। दूसरों के रिश्ते की पंचायत आपको करने की कोई जरूरत नहीं है।” विक्की जवाब देते हैं, “पंचायत बैठी है तो सारे मामले सामने आये।” इससे ऐश्वर्या और विक्की के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया।

वह कहती है, “किसी को समस्या नहीं है, आप अकेले हो जिसको शादी से समस्या है। आप अपने जीवनसाथी को बोलो मेरे जीवनसाथी को नहीं बोल सकते।”तभी नील अंदर आता है और ऐश्वर्या उससे कहती है, “खुद पीड़ित है अपनी शादी से।” इसके बाद विक्की जैन और नील में लड़ाई हो जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय