Tuesday, May 21, 2024

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में दिखे ऐश्वर्या राय और सलमान खान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड जगत में इस वक्त दिवाली पार्टियों का दौर चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से कई कलाकार दिवाली पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। हाल ही में पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थीं। पार्टी में सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या राय, रेखा, गौरी खान, सुहान, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, वरुण धवन समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए। इस पार्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या और सलमान एक दूसरे को गले लग रहे हैं, लेकिन बाद में स्पष्ट हुआ कि सलमान के साथ ऐश्वर्या नहीं बल्कि कोई और है।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का प्यार और नफरत का रिश्ता जगजाहिर है। कभी एक दूसरे के प्यार में पागल ये दोनों अब एक दूसरे के सामने भी नहीं आते। हाल ही में हुई मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में दोनों को एक छत के नीचे देखा गया था, लेकिन ऐश्वर्या पार्टी से पहले ही निकल गईं। कहा जा रहा है कि सलमान के पार्टी में होने की वजह से ऐश्वर्या ज्यादा देर तक नहीं रुकीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने पहले ही पार्टी छोड़ने का फैसला कर लिया था। क्योंकि बच्चन परिवार से वह अकेली थीं, जो इस पार्टी में शामिल हुईं। मनीष मल्होत्रा के साथ भी उनके अच्छे रिश्ते हैं। इसलिए वह कुछ देर के लिए पार्टी में पहुंचीं। वहीं सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो गई है, जिसमें ऐश्वर्या और सलमान बताए जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह तस्वीर ट्विटर शेयर की गई है। ”सलमान और ऐश्वर्या? क्या?” इस पोस्ट को कैप्शन दिया गया है। इसलिए तर्क दिया जा रहा है कि फोटो में सलमान और ऐश्वर्या गले मिलते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वायरल फोटो के पीछे का सच सामने आ गया है। इस फोटो में दिख रही लड़की ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि सूरज पंचोली की बहन सना पंचोली हैं।

वहीं, सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म‘ टाइगर-3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ जोया के किरदार में नजर आएंगी। साथ ही इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय