Saturday, April 27, 2024

“अक्षय कुमार एक मात्र ऐसी व्यक्ति जिनपर आता है गुस्सा..”, शिल्पा शेट्टी ने खिलाड़ी कुमार पर लगाए कई आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार एक जमाने में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे। उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन एक दिन अचानक अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। जिसे देख सभी दंग रह गए। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि अक्षय अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सिद्धिविनायक मंदिर ले जाते थे।

एक समय था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर की खबरें आती थीं। शिल्पा को डेट करते वक्त अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था। बाद में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने खुलासा किया कि लड़कियों को रिझाने के लिए अक्षय क्या करते थे। शिल्पा ने कहा कि, “उस समय मेरे जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन निजी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा था। कई उतार-चढ़ाव आए। अक्षय अपनी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए देर रात मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर ले जाते थे और वहां उससे शादी करने का वादा करते थे। हालांकि जब दोबारा उनकी जिंदगी में कोई लड़की आती थी तो वह वादा भूल जाते थे।’

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय सिर्फ इस्तेमाल करते हैं। हम दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन जब उनकी जिंदगी में कोई दूसरी एक्ट्रेस आई तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया। वह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जिन पर मुझे वास्तव में गुस्सा आता है। क्योंकि उन्होंने धोखा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय