Sunday, May 12, 2024

नूंह हिंसा के बाद फरीदाबाद में अलर्ट, धारा 144 लागू,इंटरनेट बंद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। नूंह में सांप्रदायिक हिंसा के बाद फरीदाबाद में प्रशासन अलर्ट मोड पर है। मंगलवार को प्रशासन के आदेश पर जिले के सभी स्कूलों, कोचिंग सेंटर, कालेज बंद रखा गया है। इसके अलावा यहां 31 जुलाई रात 8:30 बजे से 2 अगस्त रात्रि 11:30 बजे तक इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद कर दी गई है।

जिला मजिस्ट्रेट विक्रम सिंह ने जिले में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए तुरंत प्रभाव से धारा 144 लागू करने के आदेश जारी किए हैं। अपने आदेश में जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि पड़ोसी जिला नूंह में सोमवार को हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद जिला फरीदाबाद में किसी भी तरह की कानून व्यवस्था बिगड़ऩे के अंदेशे को देखते हुए यह कदम उठाए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर, पुलिस प्रशासन भी शहर में शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पूरी तरह से अलर्ट है। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने थाना-चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था तथा असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर भी नजर रखने के आदेश दिए गए हैं।

पुलिस ने सोशल मीडिया साइटों पर भी भड़क़ाऊ पोस्ट डालने वालों पर भी नजर रखनी शुरू कर दी है। पुलिस प्रशासन ने लोगों से आह्वान किया कि वह शहर में शांति व्यवस्था रखें, किसी के भड़क़ावे में न आएं तथा किसी अफवाह पर ध्यान न दें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय