Wednesday, May 8, 2024

बिग बॉस ओटीटी 2: ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगी आलिया भट्ट, बहन पूजा को करेंगी सपोर्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले में सितारों का तांता लगेगा। खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट को सपोर्ट करने शो में आएंगी, जिन्होंने टॉप 5 में जगह बनाई है।

खबरों से पता चलता है कि आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट का सपोर्ट करने के लिए शो में आकर सलमान खान के साथ एक मजेदार सेगमेंट भी शेयर कर सकती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आलिया भट्ट के आने की संभावना ने फैंस के उत्साह को और बढ़ा दिया है। इस शो में रैपर बादशाह भी शामिल होंगे जो सोमवार को ग्रैंड फिनाले में भाग लेते नजर आएंगे।

39 वर्षीय हिप हॉप आइकन घर के अंदर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करेंगे और साथ ही स्पेशल सेट पर परफॉर्म करेंगे और सलमान खान और बिग बॉस ओटीटी 2 के सभी एलिमिनेट कंटेस्टेंट्स के साथ भी थिरकेंगे।

उनकी लिस्ट में उनके क्लब एंथम जैसे ‘जुगनू’, ‘चमकीला चेहरा’, ‘तबाही’ और उनका लेटेस्ट सिंगल ‘गॉन गर्ल’ शामिल है।

सलमान खान और बादशाह दोनों को 2021 में बिग बॉस 15 में एक साथ ठुमके लगाते देखा गया था जब बादशाह ने सलमान खान को ‘जुगनू’ का हुकस्टेप सिखाया था और बताया था कि उनकी मां को स्टेज पर इस पल पर कैसे गर्व होगा।

अलग-अलग फैन पेजों के माध्यम से यह भी व्यापक रूप से अनुमान लगाया गया है कि आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ-साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ‘जवान’ के लिए प्रोमोशन में दिखाई देंगे।

अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे में से जिस सदस्य को सबसे ज्यादा वोट मिले होंगे, वो इस शो को जीत जाएगा।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय