Saturday, May 11, 2024

शामली में कालखंडे खाप के बाबा पर सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी किए जाने के मामले में खाप में रोष, डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे कालखंडे खाप के चौधरी के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें खाप चौधरी पर सोशल मीडिया पर एक किसान नेता द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणी के संबंध में रोष व्यक्त करते हुए आगामी 21 तारीख को किसान नेता द्वारा पंचायत किए जाने से तनाव की स्थिति उत्पन्न होने की आशंका व्यक्त की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि कालखंडे खाप के चौधरी संजय कालखंडे दर्जनों लोगों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि किसान नेता संजय शास्त्री के द्वारा कालखंडे खाप के चौधरी पर अमर्यादित टिप्पणी किए जाने से खाप में रोष है। जिसके संबंध में कस्बा बनत में आयोजित एक पंचायत में सर्वसमिति से आरोपी किसान नेता के सामाजिक बहिष्कार का निर्णय लिया गया था।

 

आरोप है, कि बौखलाए किसान नेता ने 14 तारीख की रात में सोशल मीडिया पर आगामी 21 जनवरी को दो बजे शिव मंदिर में एक पंचायत के जाने का आह्वान किया है। जिसमें खाप के सम्मानित लोगों को वहां जाकर बोलकर दिखाए जाने की चेतावनी दी गई है। खाप चौधरी का कहना है कि जिस तरह से किसान नेता के द्वारा अमर्यादित टिप्पणी किए जाने के बाद पंचायत का आह्वान कर चेतावनी दी जा रही है। जिसमें झगड़ा होने की परवल संभावना बनी हुई है। खाप चौधरी ने जिलाधिकारी से मामले की जांच उचित की कार्रवाई की जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय