Tuesday, September 17, 2024

सहारनपुर में नीट-पीजी परीक्षा में नौ हजारवीं रेंक पाकर अनमोल बंसल ने किया गंगोह का नाम रोशन 

सहारनपुर (गंगोह)। सहारनपुर जनपद के कस्बा गंगोह के बेटे अनमोल बंसल ने नीट-पीजी 2024 परीक्षा में नौ हजारवीं रेंक पाकर एमडी के लिए अपनी सीट सुरक्षित कर अपने माता-पिता व गंगोह का नाम रोशन किया है। अनमोल की उक्त सफलता पर उसके परिजनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।
नीट- पीजी परीक्षा 2024 का परिणाम आते ही अनमोल बसंल के घर में खुशी की लहर दौड गई। परिजनों ने बेटे का मुंह मीठा कराया और आस-पडोस में भी मिठाई बांटी। किरयाना व्यापारी पंकज बंसल के पुत्र अनमोल बंसल ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी गृहणी माता दीपा बंसल की प्रेरणा व अथक मेहनत और परिजनों के सहयोग को दिया है।
एनडी पब्लिक स्कूल से इण्टर करने वाले अनमोल बंसल ने इस दौरान कोटा में कोचिंग की। 2017 में इण्टर परीक्षा पास करते ही उसने नीट-यूजी में 4200 वीं रेंक प्राप्त कर जीएसवीएम मेडिकल कालेज कानपुर से एमबीबीएस परीक्षा पास कर अब नीट-पीजी 2024 परीक्षा पास की है। अनमोल बंसल की इस सफलता से उसके परिवार के साथ-साथ नगरवासी भी बेहद खुश है। अनमोल की उक्त सफलता पर उसके पिता पंकज बंसल, माता दीपा बंसल, ताऊ देवेन्द्र बंसल, मुकेश बंसल, देवेश बंसल, उज्जवल बंसल, शक्ति बंसल व हर्षित बंसल ने खुशी जताते हुए अनमोल का मुंह मीठा कराते हुए उसे बधाई दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय