Friday, April 19, 2024

ProMotion, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले को iPhone 15 Pro मॉडल तक सीमित कर सकता है Apple

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल कथित तौर पर आगामी आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स स्मार्टफोन मॉडल के लिए अपनी डिस्प्ले सुविधाओं (ऑलवेज-ऑन और प्रोमोशन) को सीमित करेगा। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, इसका मतलब यह है कि स्टैंडर्ड आईफोन 15 प्रोमोशन फीचर के साथ नहीं आएगा, जो फास्टर रेट की आवश्यकता होने पर स्क्रीन के कुछ हिस्सों को गति देता है और बिजली बचाने के लिए इसे धीमा कर देता है। यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर पर भी लागू होता है।

लीकर एयक्स1122 के अनुसार, “एप्पल ने पहले ही आईफोन 15 सीरीज .. पैनल को घरेलू कंपनियों को देने की तैयारी कर ली है और कहा जा रहा है कि यह जल्द ही विवरणों की पुष्टि करेगी और बड़े पैमाने पर उत्पादन की तैयारी करेगी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लीकर ने कहा, “यहाँ पुष्टि की गई है कि विनिर्देश केवल प्रो सीरीज के लिए एलटीपीओ 120 रिफ्रेश रेट का समर्थन करता है और बुनियादी सामान्य प्लस मॉडल की आवश्यकताएं नहीं हैं।”

इससे पहले, यह अफवाह थी कि आईफोन निर्माता वाई-फाई 6ई नेटवर्क के लिए समर्थन केवल आईफोन 15 प्रो मॉडल में लाएगा। यह भी बताया गया था कि आईफोन 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स में हैप्टिक फीडबैक के साथ सॉलिड-स्टेट बटन, एक टाइटेनियम फ्रेम और बढ़ी हुई रैम जैसे नए फीचर्स शामिल होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय