Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में एसटीएफ में तैनाती बताकर दो युवकों से लूटपाट करने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एलजी गोल चक्कर के पास से पुलिसकर्मी बनकर दो युवकों से लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार, लूटी हुई नकदी, अवैध हथियार आदि बरामद किया है। ये बदमाशी इससे पूर्व भी कई बार पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं।
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि बीती रात को अचिन और अंश ने थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना दी है कि वे लोग जगत फार्म स्थित मार्केट में कॉफी पीने के लिए लुक्सर गांव से आए हुए थे। वे लोग एलजी गोल चक्कर पर बाइक खड़ी करके घूम रहे थे, तभी नीले रंग की कार में सवार होकर दो लोग वहां पर आए।

उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए दोनों को अपनी कर में बैठा लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ितों के अनुसार बदमाश उनके साथ मारपीट कर उनसे लूटपाट करने लगे। बदमाशों ने उनके एटीएम कार्ड का पिन कोड पूछ कर एटीएम मशीन से 20 हजार रुपए उनके खाते से निकलवा लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ितों के अनुसार बदमाश उन्हें नहर किनारे फेंक कर भाग गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर श्यामवीर उर्फ पिंटू उर्फ अभिषेक पुत्र राकेश सिंह निवासी जनपद इटावा को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से घटना में प्रयुक्त कार ,लूटी गई नगदी, अवैध हथियार आदि बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पीड़ितों से कहा कि वे एसटीएफ में तैनात है। तुम लोग यहां पर अनैतिक कार्य करने के लिए आए हो। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने खुद को एसटीएफ में कार्यरत बताकर लूटपाट की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय