Thursday, February 22, 2024

साजिश के तहत मुलायम सरकार ने बंद कराई थी व्यास जी की पूजा : केशव प्रसाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब महादेव की नगरी काशी में भी ‘हर हर महादेव’ हो रहा है। साज़िश के तहत 1993 में मुलायम सिंह यादव की सरकार ने जिस प्रकार ज्ञानवापी स्थित व्यास जी के तहख़ाने में पूजा-अर्चना बंद कराई थी, उससे काशी के ही नहीं, देशभर के लोग परिचित हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को राजधानी में रामदरबार नामक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 में हमारी सरकार बनी तो हम भी पूजा शुरू करवा सकते थे। लेकिन, हमने मर्यादा का पालन किया। शिवभक्तों ने भी संयम दिखाया। न्यायालय की शरण में गये। वहां से आदेश लेकर आये और अपने महादेव की पूजा अर्चना शुरू की। इससे हमारा ही नहीं सनातन धर्म में आस्था रखने वाले विश्व के सभी लोगों को एक समान आनंद की प्राप्ति हुई।

 

 

मौर्य ने कहा कि 22 जनवरी को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की तो मन प्रफुल्लित हुआ कि जिस आंदोलन के लिए लाखों कारसेवकों ने अपना सर्वस्व न्योछावर करने का संकल्प लिया था, सैकड़ों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया, वह सफल हुआ। गुरु वशिष्ठ के शिष्य भगवान श्रीराम जी 500 वर्षों के प्रयासों के बाद पूरी मर्यादा के साथ अपने धाम में प्राण प्रतिष्ठित हुए हैं। यह हम सबके लिए गौरव की बात है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय