Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में ‘आदमख़ोर’ आदमी ने मचाया का आतंक, राहगीरों को दौड़-दौड़कर काटा

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के चुंगी नंबर दो से गुजर रहा एक युवक अचानक लोगों के पीछे दौड़कर काटने लगा। पहले लोग कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन करीब एक घंटे में ही छह से अधिक लोगों को काटकर जख्मी कर दिया। सड़क पर युवक को देखकर लोग दौड़ने लगे। राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी। तब तक आसपास के लोगों ने युवक को रस्सी से बांध दिया। पुलिस युवक के परिजनों की तलाश में जुटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

युवक मानसिक रोगी बताया जा रहा है। उक्त युवक को पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां जिला हॉस्पिटल से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है।

 

मामला मुज़फ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला का है। जहां आज बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक जंगली जानवरों की तरह हरकते करते हुए बाजार में आने जाने वाले लोगों पर बंदरों की तरह झपट्टा मारकर कर हमला करने लगा। देखते ही देखते युवक ने दर्जनों लोगों पर हमला करते हुए दांतों से काटकर घायल कर दिया।

 

इंसान से जानवर बना युवक दौड़ दौड़ कर लोगों को पकड़ता और फिर दांतों से काटकर भाग जाता। युवक की अजीबो गरीब हरकत को देकर बच्चे बूढ़े और महिलाये जान बचाकर भागने लगी। कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाते हुए युवक को पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवक को कब्जे में कर जिला हॉस्पिटल भेज दिया जहां प्राथमिक उपचार एक बाद युवक को मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है।

 

जिला हॉस्पिटल में तैनात मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अर्पण जैन ने बताया कि युवक के परिजनों से बात हुई है और उनका कहना है कि युवक शराब और सूखे नशे का आदी है। 24 घंटे नशे में रहने के कारण उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर अपने घर चली गयी है। युवक का नशा छुड़वाने के लिए उसके परिजनों ने उसे कोई दवाई दी थी जिसके रिएक्शन की वजह से युवक की ऐसी हालत हो गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय