Tuesday, September 17, 2024

समाजसेवी राजन कुमार के यहां चोरी का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। शहर के प्रमुख समाजसेवी श्री चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट व श्री नारायण संस्कृतिक चेतना न्यास के अध्यक्ष डॉ राजन कुमार श्रीवास्तव के सेक्टर 55 स्थित संस्था के कार्यालय में बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा उनके ऑफिस का गेट तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया गया है।
राजन कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस से की है पुलिस मामले की जांच कर रही है। डॉ राजन कुमार ने बताया कि सेक्टर 55 ए ब्लॉक मार्केट स्थित शॉप नंबर 13 में उनकी संस्था श्री चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट व श्री नारायण संस्कृतिक चेतना न्यास का कार्यालय है। सोमवार की शाम को तकरीबन 7 बजे ऑफिस का स्टाफ ऑफिस के गेट का ताला बंद कर के गया था।
मंगलवार की सुबह तकरीबन 7:00 बजे पड़ोसी दुकानदार ने फोन करके सूचना दी कि  ऑफिस का गेट टूटा हुआ है लगता है किसी ने चोरी का प्रयास किया है। जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पाया गया कि ऑफिस का मेन गेट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी का प्रयास किया किंतु ऑफिस का मेन शटर न खुल पाने के चलते वह चोरी में कामयाब नहीं हो पाया। घटना की सूचना पाकर मौके पर चौकी इंचार्ज और आरडब्ल्यूए अध्यक्ष भी पहुंचे।
मौका मुआयना करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है फिलहाल इस वारदात से समाजसेवी राजन कुमार काफी आहत हैं। उन्हें उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय