Friday, September 20, 2024

नोएडा में ऑटो चालक ने युवती की अस्मत लूटने का किया प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

नोएडा। थाना फेस-2 में एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक ऑटो चालक ने उसकी बहन की अस्मत लूटने का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना फेस-दो के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि भट्ठा कॉलोनी भंगेल में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कर कराई है कि उसकी बड़ी बहन उसके साथ रहती है। वह 16 अगस्त की रात 10.30 बजे के करीब सूरजपुर से भंगेल गांव स्थित अपने घर के लिए ऑटो रिक्शा में बैठकर आ रही थी। ऑटो ड्राइवर ने सेक्टर-88 के पास पहुंचकर कहा कि ऑटो में सीएनजी नहीं है। सीएनजी पंप से सीएनजी डलवा लेते हैं। फिर ऑटो ड्राइवर ऑटो रिक्शा को सेक्टर-88 से सुनसान जगह पर ले गया, और वहां पर ऑटो रिक्शा रोक दिया। आरोप है कि वहां पर ऑटो चालक उसकी बहन के साथ छेड़खानी करने लगा तथा उसके साथ गलत काम करने की इरादे से उसे पकड़ लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इसी बीच युवती ने शोर मचा दिया। वहां से गुजर रहे लोग ऑटो रिक्शा के पास पहुंच गए। पीड़ित का आरोप है कि ऑटो रिक्शा चालक उसकी बहन को धक्का देकर मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती के अनुसार ऑटो चालक के पास किसी का फोन आया था, तो वह अपना नाम कुलदीप बता रहा था। युवती ने ऑटो का नंबर नोट कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय